quinta-feira, 29 de abril de 2010

मैं तुम्हें चाहता हूँ




मैं तुम्हारे लिए मेरी आँख चाहते हैं, और अपनी आँखें मेरी आत्मा चूसना करने के लिए
दो में अपने अपरिभाषित में गंध के साथ मेरी त्वचा.
तो तुम प्यार है, सिर्फ तुम में प्यार धीरे आपको तंग करना चाहता हूँ.
'Ll हर पल प्यार और धीरे से और मेरे प्यार से बात
मैं प्यार करना चाहता हूँ, मुझे आप में cuddle
और अपनी हँसी पी, मैं अपने स्वाद चोरी करेंगे,
अपने दिल मेरे दिल की गति ...
मैं एक लंबे गले निचोड़ बंद कर देंगे, और आप चुंबन चुंबन!
और जब हमारे मुंह से एक हैं, मैं तुम्हें तरीके दिखाता हूँ
जहां कुछ भी पूछे बिना तुमसे प्यार करता हूँ, और कभी चला
एक मिठाई की इच्छा में एक पागल इच्छा
और पूछना है कि रात दुकान अनंत है
हमारे रहस्य, इच्छा में शरीर के एक गीत
मैं यह चाहता हूँ, सितारों शूटिंग,
एक उग्र चाँद हमारे प्यार पैक करने के लिए और अपने आप को खोना
प्यार की खुशी और कहा मैं तुम्हें प्यार करता हूँ.

सैंड्रा मेलो-Flor

Nenhum comentário :

Postar um comentário